स्थानीय तहसील क्षेत्र के ढ़िलई
फिरोजपुर में 16 टीमों के बीच क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का फाइनल मैच ढ़िलई फिरोजपुर एंव असना मऊ की टीमों के बीच खेला गया। फाइनल मुकाबले में असना मऊ ने ढ़िलई फिरोजपुर को हराकर ख़िताब पर अपना कब्ज़ा जमाया। फाइनल मैच के विजेता एंव उपविजेता दोनों टीमों के खिलाड़ियों को ट्रॉफी, व्यक्तिगत पुरुस्कार एंव नगद राशि देकर सम्मानित किया गया। फाइनल मुकाबले में मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार ढ़िलई फिरोजपुर के सलमान उस्मानी को मिला। मैन ऑफ द सीरीज की ट्रॉफी आसना के खिलाड़ी पंकज के नाम रही। जिसने पुरे टूर्नामेंट के दौरान बैटिंग एंव बॉलिंग दोनों क्षेत्रों में अपना बेहतरीन योगदान दिया।
इससे पहले इस प्रतियोगिता का उद्घाटन थाना प्रभारी रामपुर जगदीश प्रसाद विश्वकर्मा एंव ग्राम प्रधान पन्नू उस्मानी द्वारा संयुक्त रूप से फीता काट कर एंव खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया गया। टूर्नामेंट के फाइनल मैच में टॉस जीत कर पहले बैटिंग करने उतरी ढिलई फिरोज की टीम 8 ओवर के इस मैच में 9 विकेट गवां कर मात्र 54 रन ही बना सकी। जवाब में असना मऊ की टीम ने मात्र 6 ओवर में तीन विकेट खोकर इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया।
इससे पहले हुए सेमीफाइनल मुकाबलों में असना मऊ ने बीबीपुर तो वहीं ढिलई फिरोजपुर ने सुल्तानपुर को हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई।प्रतियोगिता को सफल बनाने में हुजैफा उस्मानी, फहद उस्मानी, अमीर उस्मानी, जमील अहमद, नौशाद उस्मानी, शमीम उस्मानी आदि ने अपना अहम योगदान दिया।